क्या आपको पता था?          व्यक्तिगत चोट तथ्य भाग 1

यूके में किस शहर में सबसे अधिक दुर्घटनाएं होती हैं?

सबसे अधिक दुर्घटनाएँ लंदन में होती हैं, इसके बाद बर्मिंघम, मैनचेस्टर, लीड्स और ग्लासगो का स्थान आता है।

ब्रिटेन में दुर्घटना का सबसे आम प्रकार क्या है ?

परिवहन विभाग के अनुसार, यूके में दुर्घटना का सबसे आम प्रकार सड़क यातायात टक्कर है, जो यूके में सभी रिपोर्ट की गई दुर्घटनाओं में से 70 प्रतिशत से अधिक के लिए जिम्मेदार है।

कार्यस्थल पर अधिकांश दुर्घटनाओं का कारण क्या है ?

काम पर दुर्घटनाओं का सबसे आम कारण मानवीय त्रुटि है, जैसे सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने में विफल होना, गलत उपकरण का उपयोग करना, या अपने परिवेश पर ध्यान न देना। कार्यस्थल दुर्घटनाओं के अन्य कारणों में असुरक्षित काम करने की स्थिति, अपर्याप्त प्रशिक्षण और सुरक्षात्मक उपकरणों की कमी शामिल है।

इंग्लैंड और वेल्स में दुर्घटना के दावे के लिए दी जाने वाली सबसे बड़ी राशि क्या थी?

न्यायिक अध्ययन बोर्ड (JSB) के अनुसार, इंग्लैंड और वेल्स में व्यक्तिगत चोट के मामले में सर्वोच्च पुरस्कार £14.2 मिलियन है। यह 2004 में एक ऐसे व्यक्ति को प्रदान किया गया था जिसे 2000 में एक सड़क दुर्घटना के बाद विनाशकारी मस्तिष्क क्षति का सामना करना पड़ा था।

यूके में व्यक्तिगत चोट के दावे के लिए दी जाने वाली सबसे छोटी राशि क्या है?

यूके में व्यक्तिगत चोट के दावे के लिए दी जाने वाली सबसे छोटी राशि £250 है।

इंग्लैंड और वेल्स के किस शहर में सबसे अधिक दुर्घटना चोट के दावे हैं?

परिवहन विभाग के अनुसार, 2019 में 130,000 से अधिक दावों के साथ, इंग्लैंड और वेल्स में सबसे अधिक दुर्घटना चोट का दावा करने वाला शहर लंदन है।

इंग्लैंड और वेल्स में व्यक्तिगत चोट के दावे के साथ सफल होने के लिए क्या आवश्यक है ?

1. साक्ष्य – आपको चोट या बीमारी से पीड़ित होने का प्रमाण देना होगा, उदाहरण के लिए चिकित्सा रिपोर्ट या दुर्घटना रिपोर्ट। दावा करने का समय अब यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आपके साक्ष्य संरक्षित हैं।

2. दावा पत्र – आपको प्रतिवादी को दावा पत्र प्रदान करना होगा। इसमें आपका मामला, तथ्य और मुआवजे के लिए आपका अनुरोध शामिल होना चाहिए। हम आपके लिए इसका मसौदा तैयार करेंगे कोई जीत नहीं कोई शुल्क नहीं कोई जोखिम नहीं।

3. बातचीत – बातचीत आमतौर पर आवश्यक होती है, और दूसरे पक्ष की स्थिति के साथ-साथ अपनी स्थिति से अवगत होना महत्वपूर्ण है। हमारे सॉलिसिटर ने 25 से अधिक वर्षों के लिए हजारों ग्राहकों के लिए बातचीत की है।

4. अदालती कार्यवाही – यदि बातचीत विफल हो जाती है, तो आपको अपना दावा अदालत में ले जाने की आवश्यकता हो सकती है। यह एक लंबी और महंगी प्रक्रिया हो सकती है, इसलिए मजबूत साक्ष्य और स्पष्ट कानूनी रणनीति होना महत्वपूर्ण है। हमारे पास सर्वश्रेष्ठ कानूनी टीमों तक पहुंच है – यदि आवश्यक हो – जिसकी संभावना नहीं है – सभी मामलों में से 95% बिना न्यायालय के सुलझाए जाते हैं।

5. कानूनी प्रतिनिधित्व – यह अनुशंसा की जाती है कि पूरी प्रक्रिया के दौरान आपके पास विशेषज्ञ कानूनी प्रतिनिधित्व हो, क्योंकि वे विशेषज्ञ सलाह प्रदान कर सकते हैं और आपके हितों का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। क्लेम टुडे और उनके सॉलिसिटर चोट के दावों के विशेषज्ञ हैं और दो दशकों से अधिक समय से ग्राहकों की सहायता कर रहे हैं – अपने मामले में स्थापित विशेषज्ञों पर भरोसा करें।

claim-today-clock-Thumbs Up-pose

We've made it very easy to get advice